Thursday , December 14 2017

मज़हब की तब्दीली नही रुकी तो उठा लेंगे हथियार: सलीम अहमद

मज़हब की तब्दीली को लेकर एक मुस्लिम मज़हबी रहनुमा ने उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए अला अखिलेश यादव और वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी को धमकी दी है.

मज़हब की तब्दीली को लेकर एक मुस्लिम मज़हबी रहनुमा ने उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए अला अखिलेश यादव और वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी को धमकी दी है. आगरा में हाल ही हुए 60 मुस्लिम खानदानो के मज़हब की तब्दीली का जिक्र करते हुए मज़हबी रहनुमा सलीम अहमद ने कहा है कि वज़ीर ए आज़म और यूपी के सीएम संगीन अंज़ाम के लिए तैयार रहें. अगर इसे रोका नहीं जाता है तो मुल्क के खिलाफ जंग छेड़ा जाएगा.

धमकी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. मज़हबी रहनुमा ने ये बातें हफ्ते के रोज़ मुरादाबाद ज़िले में बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी की तरफ से मुनाकिद एक प्रोग्राम में कही.

अपनी तकरीर में मज़हबी रहनुमा ने कहा कि ‘हम मुसलमान लोग किसी से डरते नहीं. अपनी हिफाज़त के लिए हाथ उठाने से कतराएंगे नहीं. अगर ऐसा होता रहा है तो हम फौज बनाने के लिए मजबूर हो जाएंगे, एमपी और एमएलए को सबक सिखाने के लिए असेम्बली और पार्लियामेंट पर हमला करेंगे. हम हर तरह के हथियार जुटा सकते हैं. हममें इतनी ताकत है कि मुल्क का चेहरा बदल दें. हमें हाथ उठाने के लिए मजबूर ना करें. वज़ीर ए आला और वज़ीर ए आज़म के लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि कोई भी सही सलामत नहीं रह सकेगा.’

अपनी तकरीर में इस मज़हबी रहनुमा ने कहा कि मज़हब की तब्दीली (धर्मांतरण) पर रोक लगाया जाना चाहिए क्योंकि यह मुल्क के मुस्तकबिल के लिए अच्छा नहीं है. सलीम अहमद ने ये बातें तकरीबन 1500 लोगों की भीड़ के सामने कहीं. इस दौरान कई पुलिस अहलकार और जिला इंतेज़ामिया के आफीसर भी मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT