Monday , July 16 2018

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती  कार में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वारदात शनिवार शाम की है जब युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली और आरोपियों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया. इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित युवती ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है. शनिवार शाम पांच बजे जब वह ऑफिस से निकली तो इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाला सलमान उसे होंडा सिटी कार के साथ मिला. सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया. युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी और वह उसे पहले भी घर छोड़ चुका था.

वारदात के दिन आरोपी सलमान ने युवती को कार में बैठाने के बाद अपने दोस्त साजिद को भी फोन कर बुला लिया. इसके बाद दोनों कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया.

बताया जाता है गैंगरेप से पहले आरोपियों ने होंडा सिटी कार के शीशों को काले कपड़े से ढक दिया गया था और युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई न दे इसके लिए तेज म्यूजिक रास्ते भर बजाया गया. यही नहीं, एक्सप्रेसवे पर कई जगह सड़क किनारे कार को रोका भी गया था.

वारदात के बाद से पीड़ित युवती बेहद डरी हुई है. उसका चेहरा सूजा हुआ था, चेहरे पर मारपीट के निशान थे. युवती ने बताया कि उसने रास्ते भर दोनों आरोपियों के हाथ जोड़े, पैर पकड़े. लेकिन वह कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते रहे. जब उसने फोन करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल भी छीन लिया गया.

युवती ने बताया कि गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे तभी उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है. कोतवाल शिवप्रताप सिंह ने बताया कि जब युवती ने सूचना दी तो पुलिस तत्काल पहुंच गई थी.

आरोपी युवक कार को लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे मगर उन्हें दबोच लिया गया. गाड़ी के पीछे वाले शीशे और साइड वाले शीशों पर काला कवर लगा हुआ था. इससे लगता है कि यह लोग पूरी प्लानिंग के साथ थे. युवती ने बताया है कि एक्सप्रेसवे पर तीन जगह कार को रोका गया था. जब टोल प्लाजा आया तो उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया था और सीट पर नीचे की तरफ झुका दिया था.

TOPPOPULARRECENT