Sunday , December 17 2017

यरगमाल कर लड़की से किया इजतेमाई इस्मतरेज़ि

केरेडारी वाकेय जोको गांव के अमूल वर्मा और उसके बहनोई ने पड़ोसी गांव की 15 साला लड़की का यरगमाल र उसके साथ गेंग रेप किया। मुतासिरा ने इल्ज़ाम लगाया है कि दोनों सख्श ने उसे नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर चार जुलाई को जबरन बाइक से रांची ले

केरेडारी वाकेय जोको गांव के अमूल वर्मा और उसके बहनोई ने पड़ोसी गांव की 15 साला लड़की का यरगमाल र उसके साथ गेंग रेप किया। मुतासिरा ने इल्ज़ाम लगाया है कि दोनों सख्श ने उसे नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर चार जुलाई को जबरन बाइक से रांची ले गये।
वहां उसके साथ इस्मतरेज़ि किया।

लड़की के अहले खाना मामला दर्ज कराने केरेडारी थाना गये, तो थानेदार ने एफआइआर दर्ज करने से इनकार किया। पीर को मुतासिरा के साथ अहले खाना एसपी दफ्तर पहुंचे। उन्हें दरख्वास्त देकर इंसाफ दिलाने की गुहार लगायी। मुतासिरा ने बताया कि वाकिया के सिलसिले में जब केरेडारी थाना पहुंची, तो थानेदार ने मामला दर्ज नहीं किया। सुलहनामा करने का दबाव बनाया। थाना इंचार्ज ने दबाव दिया कि सुलह कर लो। रुपया, पैसा लेकर मामला खत्म करो। नहीं तो उल्टा दूसरे केस में फंसा देंगे। विवश होकर मुङो एसपी साहब के पास आना पड़ा। डीएसपी को तहरीरी दरख्वास्त दिया गया है। दूसरी तरफ, केरेडारी थाना इंचार्ज अनिल कुमार सिंह ने कहा कि इस सिलसिले में किसी क़िस्म का कोई दरख्वास्त थाना में नहीं आया है। दरख्वास्त आते ही कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

दरख्वास्त में मुतासिरा का इल्ज़ाम

मुतासिरा ने एसपी के नाम अपने दरख्वास्त में कहा है चार जुलाई को हम केरेडारी चौक जा रहे थे। इसी दौरान जोको के अमूल वर्मा और उसके बहनोई मोटरसाइकिल से मेरे करीब आये। मुङो नर्स में नौकरी और अच्छी जिंदगी देने की बात कह कर मोटरसाकिल पर बैठाने लगे। मैंने इसका मुखालिफत किया, तो मुङो जान से मारने की धमकी दी। फिर जबरन बाइक पर बैठा कर रांची के पास एक गांव में ले गये। वहां मेरे साथ इस्मतरेज़ि के साथ मारपीट की गयी।

TOPPOPULARRECENT