यशवंत सिन्हा ने मोदी को बताया तुगलक, ममता बनर्जी को बताया PM पद के लिए सबसे सही उमीदवार

यशवंत सिन्हा ने मोदी को बताया तुगलक, ममता बनर्जी को बताया PM पद के लिए सबसे सही उमीदवार

एक बार फिर से भाजपा के बागी नेता यशवंत सिन्हा ने बगावती तेवर दिखाए हैं और मोदी सरकार की तीखी आलोचना की है, यही नहीं उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी तुगलक की तरह काम कर रहे हैं और इन दिनों भाजपा की धुर विरोधी ममता बनर्जी के अंदर पीएम बनने के सारे गुण मौजूद हैं।

रविवार को तृणमूल कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की ओर से आयोजित बांगला मंथन वार्ता सत्र में शिरकत करने पहुंचे यशवंत सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार सभी मोर्चे पर फेल रही है, उन्होंने पीएम मोदी की तुलना मोहम्मद बिन तुगलक से करते हुए कहा कि नोटबंदी बगैर किसी मंथन के उठाया गया कदम था, हम सभी जानते हैं कि मोहम्मद बिन तुगलक बगैर सोच विचार के कोई कदम उठा लेते थे लेकिन जहां तक मुझे लगता है ममता बनर्जी में पीएम बनने के सभी गुण है।

सिन्हा ने केंद्र को जुमला सरकार करार देते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादा किया था उसमें से एक भी पूरा नहीं किया। देश की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है, उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि मंगलवार को घोषित होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार होगी।

उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल मैं अभी लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में सोच नहीं रहा हूं लेकिन हालात बदले तो कुछ भी हो सकता है, हां लेकिन मैं भाजपा विरोधी पार्टी का प्रचार जरूर करूंगा।

आपको बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत से पहले विपक्षी दलों की आज अहम बैठक है। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ तमाम विपक्षी दल मंथन करेंगे कि कैसे 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल किया जाए। ममता बनर्जी भी आज इस बैठक का हिस्सा बनेंगी।

Top Stories