Sunday , December 17 2017

यश चोपड़ा की आख़िरी रसूमात

मुंबई, २३ अक्टूबर (पी टी आई) पुरनम ( आँसू से भरी) आँखों और आत्मा की शांति के लिए दुआ करते हुए आँजहानी ( स्वर्गीय) यश चोपड़ा के रिश्तेदारों और क़रीबी दोस्तों ने उन्हें आज हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। फूलों से सजी एक एम्बूलेंस में यश चोपड़

मुंबई, २३ अक्टूबर (पी टी आई) पुरनम ( आँसू से भरी) आँखों और आत्मा की शांति के लिए दुआ करते हुए आँजहानी ( स्वर्गीय) यश चोपड़ा के रिश्तेदारों और क़रीबी दोस्तों ने उन्हें आज हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। फूलों से सजी एक एम्बूलेंस में यश चोपड़ा के जसद-ए-ख़ाकी को पवन हंस (जूहू) शमशान घाट लाया गया।

इस वक़्त उन के क़रीबी रिश्तेदारों के इलावा सिर्फ़ अमिताभ बच्चन और शाहरुख ख़ां मौजूद थे जबकि चिता को आग देते वक़्त फ़िल्मी दुनिया की कई हस्तियां मौजूद थीं। 80 साला प्रोडयूसर डायरेक्टर को उन के रिश्तेदारों की मौजूदगी में सुपुर्द आतिश किया गया।

आँजहानी के जसद-ए-ख़ाकी ( नश्वर शरीर) को कल रात से यश राज स्टूडीयो में रखा गया था ताकि शायक़ीन (प्रशंसक) इन का आख़िरी दीदार कर सकें। शमशान घाट में रानी मुकर्जी, प्रीति ज़िंटा, प्रसून जोशी, मुकेश भट्ट, राज कुंद्रा, सुरेश ओबरॉय, सिद्धार्थ राय कपूर, किरण राय, रोहित शेट्टी, भरत शाह, अदनान समी और राज पाल यादव मौजूद थे।

याद रहे कि कल शाम 5:30 बजे यश चोपड़ा का लीलावती हॉस्पिटल में डेंगू की वजह से इंतेक़ाल हो गया था। ख़बर आम होते ही कई फ़िल्मी हस्तीयों की जूहू में आँजहानी ( स्वर्गीय) की रिहायश गाह और लीलावती हॉस्पिटल पर आमद ( आना ) शुरू हो गई थी जिन में दिलीप कुमार, सायरा बानो, सलमान ख़ान, करण जौहर, अमिताभ, जया और ऐश्वर्या राय बच्चन, मधुर भंडारकर, अनील कपूर, सिरी देवी, बोनी कपूर, काजोल, डिम्पल कपाडि़या और रिंकी खन्ना के नाम काबिल-ए-ज़िकर हैं।

याद रहे कि इस वक़्त आँजहानी के बड़े भाई आँजहानी बी आर चोपड़ा के फ़र्ज़ंद ( बेटे) रवी चोपड़ा को सख़्त मुश्किलात का सामना है जहां फायनेनसर्स ने उन्हें इंतिबाह (चेतावनी/ सावधान करना) दिया है कि इन के वाजिब अलादा 32 करोड़ रुपय अगर आइन्दा माह तक अदा नहीं किए गए तो बी आर चोपड़ा का बंगला और दीगर इमलाक (Properties) नीलाम कर दी जाएगी।

अब देखना ये है कि इस नाज़ुक मौक़ा पर बाली वुड की एक से बढ़ कर एक मालदार हस्तियां रवी चोपड़ा और बी आर फिलम्स के काबिल फ़ख़र बैनर को कैसे Bail Out करते हैं। यश चोपड़ा की आख़िरी फ़िल्म जब तक है जान आइन्दा माह रीलीज़ होने वाली है जिस में शाहरुख ख़ां, कैटरीना कैफ़ और अनुशका शर्मा ने काम किया है।

TOPPOPULARRECENT