यहाँ जानिये क्यों इस 80 वर्षीय परदादी ने फेस लिफ्ट पर कर दिए £10,000 खर्च!

यहाँ जानिये क्यों इस 80 वर्षीय परदादी ने फेस लिफ्ट पर कर दिए £10,000 खर्च!

एक परदादी, 80 साल की उम्र में सर्जरी की योजना बना रही है ताकि यूके में वह फेसलिफ्ट कराने वाली सबसे पुराने लोगों में से एक हो सकें।

टोनी गोल्डनबर्ग प्रक्रिया के लिए कई सालों से बचत कर रही हैं, और अपनी उम्र के बावजूद इसमें शामिल जोखिमों को स्वीकार करने के लिए तक तैयार हैं।

चार घंटे की सर्जरी के लिए खुद को तैयार करते हुए, टोनी ने कहा: “मैं अभी भी दिल से युवा महसूस करती हूं, लेकिन मेरा चेहरा या मेरा दिमाग उस मामले के लिए अभी मेरे शरीर से मेल नहीं खाता है।”

उन्होंने कहा, “मैं एक माँ रही हूँ, मैं एक दादी और एक परदादी रही हूँ और अब यह मेरे लिए ठीक समय है।”

“मैं अपना आत्मविश्वास बढ़ाना चाहती हूं और खुश महसूस करना चाहती हूं जब मैं अपने आप को शीशे में देखूं और अपनी टर्की गर्दन से छुटकारा पाना चाहती हूं। मैंने बहुत व्यापक शोध किया है इसलिए यह एक औपचारिक निर्णय है और मैं इसमें शामिल जोखिमों को अच्छे से समझती हूं।”

वह कहती हैं, “एक जोखिम था जो मैं सर्जरी के दौरान मर सकती थी लेकिन हम सभी किसी भी वक़्त मर सकते हैं और कम से कम मैं अपने ताबूत में अच्छी लगूंगी।”

टोनी ने कहा, “जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं आप कम आकर्षक होने लगते हैं और आप महसूस कर सकते हैं कि आप अदृश्य हैं। सर्जरी हर किसी के लिए नहीं होती है लेकिन मुझे लगता है कि इससे नए दोस्तों से मिलने का मेरा विश्वास बढ़ेगा।”

अब उन्होंने ऑपरेशन के लिए आवश्यक £10,000 की बचत कर ली है, और वह कहती हैं कि वह आंशिक रूप से अपनी बेटी और पोती की हार्ले स्ट्रीट स्किन क्लीनिक में सफल प्रक्रियाओं से प्रेरित हैं।

Top Stories