Thursday , April 26 2018

यह महिला बॉडी बिल्डरों को बेचती है अपने स्तन का दूध, कमाती है हजारों पाउंड

साइप्रस: बॉडीबिल्डर जो स्टेरॉयड लेना नहीं चाहते हैं, वे जैविक उत्पाद का चयन कर रहे हैं। यह जानने के बाद, एक औरत, जो दो बच्चों की मां है, ने अपने स्तनों का दूध बेचने शुरू कर दिया। ऐसा करके, उसने हजारों पाउंड अर्जित किए हैं।

डीसी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, साइप्रस की एक महिला, राफेल लैम्पु अपने बेटे अंजेलो को जन्म देने के बाद, दूध को पैदा करने में असफल महिलाओं को अपने दूध का दान देना शुरू कर दिया। उसने दूध दान करना शुरू कर दिया क्योंकि वह आवश्यकतानुसार अधिक उत्पादन कर रही थी। हालांकि, जब बॉडीबिल्डरों ने दूध के बारे में जांच करना शुरू कर दिया, उसने इसे बेचने का फैसला किया।

इस पर बात करते हुए, लम्प्रो ने कहा कि पुरुषों ने स्तन के दूध के बारे में पूछना शुरू कर दिया क्योंकि यह मांसपेशियों के निर्माण के लिए अच्छा है।

जब लैम्पु को स्तन के दूध की मांग का एहसास हुआ, तो उसने इसे बेचना शुरू कर दिया। उसने पुरुष खरीदारों को प्रति औंस 1€ चार्ज करना शुरू कर दिया। अब तक, उसने लगभग 500 लीटर स्तन दूध बेचकर 4,500 पाउंड कमा लिए हैं। पुरुष लैम्पु को उनकी वेबसाइट के माध्यम से संपर्क करते हैं। वर्तमान में, लैम्पु अपने पति, एलेक्स और अपने दो बेटों के साथ रहती हैं।

TOPPOPULARRECENT