Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / युवक ने पैसे की दिक्कत से परेशान होकर चढ़ा पेड़ पर, घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने बचाया

युवक ने पैसे की दिक्कत से परेशान होकर चढ़ा पेड़ पर, घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने बचाया

बेंगलुरु : रायचूर में 24 साल के एक युवक ने पैसे की दिक्कत से परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाने का फैसला कर लिया। बुधवार को होसूर रोड के नजदीक कोरमंगल के शॉपर्स स्टॉप के एक आउटलेट के सामने एस सोशेखर नाम का युवक एक पेड़ पर चढ़ गया जिसके बाद उसे रोकने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

सड़क किनारे पेड़ पर चढ़े युवक को लाख बार कहने के बावजूद वह पेड़ से उतरने के लिए राजी नहीं हुआ। कुछ ही मिनटों के भीतर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग सेल्फी खींचने में लग गए। कुछ बाइक सवार भी अपनी बाइक खड़ी कर वहां रुक गए। लोगों की भीड़ जमा होने से वहां घंटों ट्रैफिक जाम लगा रहा। सूचना मिलने पर कुछ ही देर में पुलिसकर्मी पहुंच गए। पुलिस शाम 7 बजे घटनास्थल पर पहुंची और युवक को पेड़ से उतरने के लिए मनाने लगी लेकिन युवक पेड़ पर करीब सवा नौ बजे तक चढ़ा रहा।

बाद में युवक ने पुलिस को बताया कि पांच दिन पहले उसका अपने परिवार वालों से झगड़ा हो गया था जिसके बाद वह अपने गांव से भाग आया था। उसने दावा किया कि वह बहुत ही ज्यादा निराशा में था और उसके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे इसलिए वह पेड़ पर चढ़ गया। शुरुआत में जब लोगों ने उसे उतरने के लिए कहा तो वह और ऊपर चढ़ता गया लेकिन उसके बाद पुलिस ने सीढ़ियां मंगवाईं और उसे नीचे उतरने के लिए कहा।आखिरकार युवक पेड़ से कूद गया लेकिन जिस तरीके से वह पेड़ से कूदा, उसे चोटें आ सकती थीं। हालांकि जब वह नीचे कूदा तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसे कोरमंगल पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उसने पुलिस को बताया कि शुरुआत में वह इसलिए नीचे उतरने से इनकार कर रहा था क्योंकि उसे डर था कि इतनी ज्यादा भीड़ में उसके साथ कुछ भी हो सकता था।

TOPPOPULARRECENT