Saturday , November 25 2017
Home / Sports / युवराज का ये फैन युवराज सिंह का हमशक्ल, BCCI ने यूं ली चुटकी

युवराज का ये फैन युवराज सिंह का हमशक्ल, BCCI ने यूं ली चुटकी

बर्मिंघम  : क्रिकेट की दुनिया में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह के लिए गुरुवार का दिन बेहद ही खास था. दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल युवराज का 300वां वनडे था और इस मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत भी हासिल की. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई. वैसे टीम इंडिया की जीत के बाद युवराज सिंह एक बेहद ही खास फैन से मिले. खास इसलिए क्योंकि युवराज का ये फैन युवराज सिंह का हमशक्ल था. युवराज ने अपने हमशक्ल के साथ फोटो खिंचवाई जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट भी किया.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है ‘YUVSTRONG12 X 2′. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस तस्वीर को 9 हजार लाइक मिल चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार इसे री-ट्वीट किया जा चुका है, लेकिन युवराज को ऐसा लगता है कि उनके जैसा कोई और नहीं. तभी तो उन्होंने बीसीसीआई के इस ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह दिया.

आपको बता दें युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए 300 वनडे खेल लिए हैं. 3 अक्टूबर 2000 को युवराज सिंह ने चैंपियंस ट्रॉफी में ही अपना डेब्यू मैच खेला था, और अब चैंपियंस ट्रॉफी में ही उन्होंने अपना 300वां वनडे मैच खेला. हालांकि इस मुकाबले में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई लेकिन टीम को जबर्दस्त जीत जरूर मिली. युवराज सिंह ने 300 वनडे में 36.84 के औसत से 8622 रन बनाए हैं जिसमें 14 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं. युवराज सिंह ने 111 विकेट भी अपने नाम किए हैं.

TOPPOPULARRECENT