Saturday , December 16 2017

युवराज सिंह का दावा- ‘घरेलू हिंसा की कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है’

गुरुग्राम। भारतीय टीम के हरफन मौला खिलाड़ी युवराज सिंह के खिलाफ़ घरेलू हिंसा की केस दर्ज होने की खबर आने के बाद उनके वकील ने सफाई दी है।

युवराज सिंह के वकील ने कहा कि इस प्रकार की कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है। घरेलू हिंसा का यह मामला मुख्य रूप से युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह के खिलाफ दायर किया गया है।

हालांकि, उनके परिवार के वकील का कहना है कि इस प्रकार का कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है। युवराज के भाई जोरावर और उनकी मां शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता आकांक्षा का आरोप है कि उन्हें मानसिक और वित्तीय रूप से यातनाएं दीं गईं।

यहां एक अदालत ने युवराज और उनके परिवार को नोटिस जारी कर इसका जवाब मामले की पहली सुनवाई की तारीख 21 अक्टूबर को देने को कहा है। आकांक्षा ने कहा कि उनके ससुराल वालों ने उन पर मां बनने का जोर डाला।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी शिकायत में युवराज का नाम लेते हुए कहा कि वह एक मूकदर्शक की तरह उनके परिवार वालों को उन्हें परेशान करते हुए देखते थे। एक अंग्रेजी समाचार चैनल ने आकांक्षा के हवाले बताया कि ऐसा एक दिन भी नहीं होता था, जब वह रोती नहीं थीं।

TOPPOPULARRECENT