Tuesday , August 21 2018

युसूफ पठान ने फिर खेला धमाकेदार पारी, दनादन लगाये इतने छक्के

आईपीएल में एक बार फिर युसूफ पठान ने धमाकेदार पारी खेली है। लेकिन उनकी यह बेहतरीन पारी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुई। सनराइजर्स हैदराबाद मात्र चार से हार गयी। युसूफ पठान ने चार छक्के और एक चार की बदौलत 44 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

इस रोमांचक मुकाबले में पहले टाॅस हारकर चेन्नई ने बल्लेबाजी की। अंबाटी रायुडू (79) और सुरेश रैना (नाबाद 53) के शानदार अर्धशतकों से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में तीन विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। उनका पहला विकेट पहले ही ओवर में गिर गया। रिकी भुई शून्य पर आउट हो गए, जबकि मनीष पांडे (0) और दीपक हुड्डा (1) भी कुछ नहीं कर पाए।

फिर शाकिब अल हसन(24) भी कर्ण शर्मा की गेंद पर रैना को कैच दे बैठे। युसूफ पठान (45) और विलियमसन (84) ने अच्छी साझेदारी कर के टीम को जीत के करीब ले गए, लेकिन 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर विलियमसन ब्रावों की गेंद पर जडेडा के हाथों कैच आउट हो गए। फिर इसके बाद यूसुफ पठान भी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक पाए और शर्दुल ठाकुर की गेंद पर कैच आउट हो गए।

TOPPOPULARRECENT