Wednesday , July 18 2018

युसूफ पठान, राशिद खान सहित सभी मुस्लिम खिलाड़ियों ने रखा पहला रोजा, सहरी खाने का वीडियो वायरल

मुबारक माह रमज़ान का महिना शुरू हो चुका है। इस मुबारक माह की मुबारकबाद देने के लिए दुनिया की सभी सेलिब्रिटी आगे आ रहे हैं। शोशल मीडिया के जरिए हर कोई दुनिया के मुसलमानों को पाक और मुबारक माह की मुबारकबाद दे रहे हैं।

हैदराबाद सनराइजर्स के स्टार खिलाड़ी युसूफ पठान ने भी मुबारकबाद दी है। युसूफ पठान के साथ हैदराबाद सनराइजर्स के पांच सभी मुस्लिम खिलाड़ी मौजूद हैं।

इस विडियो में देखा जा सकता है कि युसूफ पठान, अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान सहित सभी पांच मुस्लिम खिलाड़ी मौजूद हैं और रमज़ान की मुबारकबाद दे रहे हैं।

माहे रमज़ान की पहली सहरी भी खाते नज़र आ रहे हैं। मालूम हो कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस साल पांच मुस्लिम खिलाड़ी खेल रहे हैं। बांग्लादेश के शाकिब अल हसन, अफगानिस्तान के राशिद खान सहित और भी मुस्लिम खिलाड़ी खेल रहे हैं।

युसूफ पठान के बारे में बताया जाता है, नमाज़ और रोजे के प्रति काफी पाबंद हैं और वो रोजा रखते हैं। युसूफ पठान ने इस साल भी अपने टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई अहम पारीयां खेलकर टीम कै जीत दिलाई है।

इससे पहले युसूफ पठान राजस्थान रॉयल और कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल चुके हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इन सभी टीमों को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

TOPPOPULARRECENT