यूएस शटडाउन : भुगतान नहीं पा रहे स्टाफ के लिए अब्दुल बासित खान ने भोजन की वयवस्था किया

यूएस शटडाउन : भुगतान नहीं पा रहे स्टाफ के लिए अब्दुल बासित खान ने भोजन की वयवस्था किया

एक भारतीय अब्दुल बासित खान, जो पेशे से एक तकनीकी विशेषज्ञ हैं, ने जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर 80 TSA (न्यूयॉर्क में अवैतनिक परिवहन सुरक्षा प्रशासन) कर्मचारियों के लिए भोजन खरीदा, जो अमेरिकी सरकार द्वारा शटडाउन कि वजह से अभी तक उनके वेतन का भुगतान नहीं किया गया है। खान ने टिप्पणी की, “मुझे अक्सर अतिरिक्त जांच के अधीन किया जाता था और टीएसए द्वारा कतार से बाहर कर दिया जाता था – मुझे लगता है कि खान मेरा अंतिम नाम होने की वजह से था। मैंने इस पहल का नेतृत्व करने का फैसला किया और जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे के 80 संघीय कर्मचारियों के लिए पिज्जा परोसा। मुझे उनसे कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि वे जो करते हैं वह उनका काम है, और जो मैंने किया वह मेरा काम है। मुझे आशा है कि उनकी पीड़ा जल्द ही समाप्त हो जाएगी “।

It was an Honor to stand with these employees who are working with no paychecks due to the govt shutdown. The least we…

Posted by Khan Abdul Basit on Sunday, January 20, 2019

उन्होंने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर सा साथ जिसमें कैप्शन था “अल्लाह उनकी मदद करे”. एक पेपर बैनर भी था जिसमें मुस्लिमों द्वारा दान को सूचीबद्ध करने के साथ-साथ “उतरी अमेरिकी राज्य कनेक्टिकु के मुसलमानों” और “CareToCare” का समर्थन करते हुए पोस्ट किया गया था।

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क में अवैतनिक परिवहन सुरक्षा प्रशासन (TSA) के कर्मचारी यकीनन दुनिया के सबसे व्यस्ततम हवाई अड्डों में से एक है, जहां एक भारतीय द्वारा कर्मचारियों की उदारता पिज्जा और खाद्य पदार्थों से किया गया था।

Top Stories