यूट्यूब फैन फेस्ट पहली बार हैदराबाद में

यूट्यूब फैन फेस्ट पहली बार हैदराबाद में

हैदराबाद: हैदराबाद से यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर्स की आश्चर्यजनक सफलता का जश्न मनाते हुए यूट्यूब योडा ने हैदराबाद से सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन रचनाकारों को मान्यता दी है, जिन्होंने अपने प्लेटफार्म पर पूरे भारत और विदेशों में भी दर्शकों की कल्पना पर कब्जा कर लिया है।

यूट्यूब ने वीवीए, महाथली, कांट्री गाज़, किराक हैदराबाद, शान्मुख जसवंत जैसे कुछ सबसे तेज़ी से बढ़ते तेलुगू भाषा के रचनाकारों को बधाई दी, जिन्होंने अपनी पूरी नई पीढ़ी के दर्शकों को अपनी सामग्री और प्रेरक नई रचनाकारों को कैमरे के पीछे लाने के लिए और केंद्र स्तर पर पहुंचने के लिए आकृष्ट किया है ।

यूट्यूब के मनोरंजन के प्रमुख सत्य राघवन ने कहा, “यूट्यूब प्रशंसक पहली बार भारत में 2014 में शुरू किया गया था। यह पहली बार है कि आयोजन हैदराबाद में आयोजित किया गया है। असल में हम मंच पर एक जादू बनाना चाहते हैं जहां रचनाकारों का हिस्सा होगा। यूट्यूब fanfest को हैदराबाद में लाने के लिए हमारे सामग्री निर्माताओं की सफलता को पहचानने और मनाए जाने और उन्हें अपने प्रशंसकों के हजारों के सामने एक मंच पर लाने का हमारा तरीका है।

मेलिविन लुइस, एक नृत्य कोरियोग्राफर, एएनआई के साथ बोलते हुए कहा, “मैं नृत्य से एक ब्रेक ले रहा था, उसके बाद मैंने इस चैनल को शुरू किया। मैंने एक नृत्य वर्ग शुरू किया और मैंने सोचा कि मैं अपनी प्रतिभा हर किसी को क्यों नहीं दिखा पा रहा हूं और उन्हें भी पढ़ सकता हूं, इसलिए इसके बारे में सोच कर मैंने एक चैनल शुरू किया जहां मुझे बहुत अधिक प्रतिक्रिया मिली और अनुयायियों ने बहुत कुछ किया। पिछली बार, मैंने यूट्यूब प्रशंसक उत्सव मुंबई में किया था जहां बड़ी भीड़ ने मुझे सराहना की और जिसके माध्यम से मेरे अनुयायियों की सूची बढ़ गई है। मुझे लगता है कि YouTube आपकी प्रतिभा दिखाने के लिए सबसे अच्छा मंच है। मैंने उन मेलों के माध्यम से इसका अनुभव किया है, जिन्हें मैं अपने अनुयायियों से मिलता हूं। ”

VIVA सबरीश ने एएनआई के साथ बोलते हुए कहा, “2013 में वीवा ने लघु फिल्म नाम विवा के साथ अपनी यात्रा शुरू की हम हास्य और विनोदी पंचलाइनों में एक अद्वितीय हस्ताक्षर का स्वाद बनाते हैं और कॉलेज प्रस्तुति और कॉमर्स हास्य से चुने गए विषयों की श्रेणी के लिए व्यापक रूप से सराहना करते हैं।

Top Stories