Friday , December 15 2017

यूथ कांग्रेस के कैलंडर की चीफ़ मिनिस्टर ने रस्म इजरा अंजाम दी

हैदराबाद १६ जनवरी (सियासत न्यूज़) चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने आज सुबह ए पी यूथ कांग्रेस की जानिब से तैय्यार करदा 2013-ए-के कैलंडर का रस्म इजरा करते हुए पार्टी के इस्तिहकाम के लिए अनथक कोशिश करने यूथ कांग्रेस क़ाइदीन को मश्व

हैदराबाद १६ जनवरी (सियासत न्यूज़) चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने आज सुबह ए पी यूथ कांग्रेस की जानिब से तैय्यार करदा 2013-ए-के कैलंडर का रस्म इजरा करते हुए पार्टी के इस्तिहकाम के लिए अनथक कोशिश करने यूथ कांग्रेस क़ाइदीन को मश्वरा दिया। ए पी यूथ कांग्रेस के सदर विमशी चंद रेड्डी के ज़ेर-ए-एहतिमाम यूथ कांग्रेस कमेटी ने नए साल का कैलंडर शाय किया है, जिस का आज सुबह कैंप ऑफ़िस में चीफ़ मिनिस्टर ने रस्म इजरा किया।

इस मौक़ा पर चीफ़ मिनिस्टर ने यूथ कांग्रेस क़ाइदीन को मश्वरा दिया कि देही इलाक़ों में हुकूमत की फ़लाही इसकीमात की तशहीर और इस से इस्तिफ़ादा के लिए अवाम में शऊर बेदार करें।

यूथ कांग्रेस से उन्हें काफ़ी तवक़्क़ुआत वाबस्ता हैं, जिस के राहुल गांधी इंचार्ज हैं। बादअज़ां मिस्टर विमशी चंद रेड्डी ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि यूथ कांग्रेस कमेटी ने दी लीडर के नाम से 2013-ए-का कैलंडर शाय किया है जिस पर मिस्टर राहुल गांधी और चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी की तसावीर हैं।

उन्हों ने कहा कि यूथ कांग्रेस को मुस्तहकम करने और नौजवानों को एक प्लेटफार्म पर जमा करने के लिए वो मुख़्तलिफ़ प्रोग्राम्स की मंसूबा बंदी कर रहे हैं। इस मौक़ा पर हल्क़ा लोक सभा हैदराबाद यूथ कांग्रेस के नायब सदर मुहम्मद परवेज़ उद्दीन और दीगर भी मौजूद थी।

TOPPOPULARRECENT