Sunday , August 19 2018

यूनान में मुसलमानों को मुल्क छोड़ देने का अल्टीमेटम

इथेंज़ 23 मई (एजैंसीज़) यूनान में न्यू नाज़ी फ़ाशिस्ट ग्रुप ने मुल्क भर के तमाम मुसलमानों को एक नोटिस जारी करते हुए कहा कि वो 1 जुलाई तक यूनान छोड़ दें। इस ग्रुप ने मुसलमानों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर वो 1 जुलाई के बाद यूनान मे

इथेंज़ 23 मई (एजैंसीज़) यूनान में न्यू नाज़ी फ़ाशिस्ट ग्रुप ने मुल्क भर के तमाम मुसलमानों को एक नोटिस जारी करते हुए कहा कि वो 1 जुलाई तक यूनान छोड़ दें। इस ग्रुप ने मुसलमानों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर वो 1 जुलाई के बाद यूनान में दिखाई देंगे तो उन्हें सड़कों पर बकरीयों की तरह काट दिया जाएगा।

खुले आम उन के सर क़लम करदिए जाऐंगे। सरज़मीन यूनान से मुसलमानों का सफाया करना ही हमारा मक़सद है। गोल्डन डॉन नामी न्यू नाज़ी फ़ाशिस्ट ग्रुप ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उन्हें मुल्क छोड़ने के लिए एक माह की मोहलत दी जाती है।

ये मकतूब तीन मुख़्तलिफ़ ज़बानों यूनानी, अंग्रेज़ी और अरबी में लिखा गया है। अगर ये लोग यक्म जुलाई तक मुल्क नहीं छोड़ेंगे तो उन्हें संगीन हालात का सामना करना पड़ेगा।

यूनान में मुसलमानों की आबादी जुमला आबादी का 1.3 फ़ीसद है। चनद बरस क़बल से ही मुसलमानों के ख़िलाफ़ नफ़रत अंगेज़ मुहिम शुरू की गई है।

मसाजिद शहीद करदेने और नमाज़ों पर अंडों और दीगर अशीया की बारिश करने की धमकी दी गई है। मुक़ामी अफ़राद ने मुसलमानों के साथ बुरा सुलूक करना शुरू कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT