Sunday , September 23 2018

यूनुस ख़ान की चम्पियंस ट्रोफी में टीम की नुमाइंदगी ग़ैर यक़ीनी

लाहौर 31 मार्च : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साबिक़ कप्तान यूनुस ख़ान को आई सी सी चम्पियंस ट्रॉफ़ी के लिए पाकिस्तानी टीम में जगह बरक़रार रखना मुश्किल होगया है । स्लेक्शन कमेटी , पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमेन ज़का-ए-अशरफ़ से मुलाक़ात के बाद आई सी सी चम्पियंस ट्रॉफ़ी के लिए 30 मुम्किना खिलाड़ियों के नामों का एलान करेगी ।

इक़बाल क़ासिम की सदारत में स्लेक्शन कमेटी इन दिनों लाहौर में घरेलू सुपर 8 टूर्नामेंट के लिए मुम्किना खिलाड़ियों की फेहरिस्त तशकील देने में मसरूफ़ है । बावसूक़ ज़राए का कहना है कि सलेक्टर्स चेयरमेन से मुलाक़ात करके बाज़ सिऩ्यर खिलाड़ियों के मुस्तक़बिल के बारे में फ़ैसला करना चाहते हैं ।

ताहम क़तई 15 खिलाड़ियों के एलान से क़बल आइन्दा माह होने वाले घरेलू डिपार्टमेंट वन्डे टूर्नामेंट के लिए भी खिलाड़ियों की कारकर्दगी का जायज़ा लिया जाएगा । ज़राए का कहना है इंग्लिश विकटों पर फ़ास्ट बोलर यासिर अराफ़ात , नौजवान बैटस्मेन सुऐब मक़सूद , अली विक़ास, उमर‌ वहीद, फ़ास्ट बोलर समी उल्लाह नियाज़ी, बिलावल भट्टी, स्पिनर रज़ा हुस्न, ज़ुल्फ़क्क़ार बाबर , विकेट कीपर सरफ़राज़ अहमद और रिज़वान अहमद, ओपनर उवैस ज़िया , ऑल राउंडर हम्माद आज़म और उमर‌ अमीन ऐसे खिलाड़ी होंगे जिन को मुम्किना खिलाड़ियों में जगह मिल सकती है ।

जनूबी अफ़्रीक़ा का दौरा करनेवाली पाकिस्तानी 16 रुकनी वन्डे टीम में साबिक़ कप्तान और तजुरबाकार बैटस्मेन यूनुस ख़ान की शमूलियत के इमकान बहुत कम हैं ।

TOPPOPULARRECENT