यूपीए अब तक की बेशर्म हुकूमत : मुलायम

यूपीए अब तक की बेशर्म हुकूमत : मुलायम
समाजवादी पार्टी के चीफ मुलायम सिंह यादव ने मरकज़ की हुकूमत को मुल्क की सबसे ज्यादा बेशर्म और कमजोर हकूमत करार दिया और कहा कि आइंदा लोकसभा इंतेखाबात उनके एजाज का सवाल बन चुके हैं। उन्होंने मुल्क के नौजवानो से कहा कि इस इंतेखाबात मे

समाजवादी पार्टी के चीफ मुलायम सिंह यादव ने मरकज़ की हुकूमत को मुल्क की सबसे ज्यादा बेशर्म और कमजोर हकूमत करार दिया और कहा कि आइंदा लोकसभा इंतेखाबात उनके एजाज का सवाल बन चुके हैं। उन्होंने मुल्क के नौजवानो से कहा कि इस इंतेखाबात में सपा को अक्सरियत दिलाकर मुल्क की सियासत में बदलाव की शुरूआत करें। सपा चीफ ने मुल्क में मुसलमानों को शक की नजर से देखे जाने पर अफसोस जताया और मुल्क की तरक्की में इस तब्के के ताऊन का जिक्र किया, वहीं मुजफ्फरनगर दंगों पर अफसोस जाहिर करते हुए इस पर सियासत करने वालों को खरी-खोटी भी सुनायी।

यादव ने यहां पार्टी की मुल्क बचाओ, मुल्क बनाओ रैली में कहा कितने अफसोस की बात है कि हमारे मुल्क के किसानों ने अनाज पैदा किया और दूसरी तरफ भुखमरी हो रही है। मरकज़ के लिये शर्म की बात है कि उसने इसे संजीदगी से नहीं लिया। यह हुकूमत मुल्क के आवाम का पेट नहीं भर सकती। इससे ज्यादा बेशर्म और कमजोर हुकूमत कोई नहीं है।

उन्होंने कहा कि घोटाले, करप्शन और देश की सेक्युरिटी के मुद्दे बार-बार सामने आये लेकिन मरकज़ ने उनमें से एक को भी हल नहीं किया। मरकज़ में सपा की जब भी हुकूमत बनेगी तो रोजगार और तालीम का इंतेजाम होगा।

Top Stories