Sunday , September 23 2018

यूपीए में रहकर झारखंड में इन्तेखाबात लड़ेगा राजद

जमशेदपुर 23 जून : झारखंड में अगर असेंबली इलेक्शन हुआ तो राजद यूपीए में रहते हुए अपनी साथी पार्टियों के साथ इन्तेखाबात लड़ेगा। बिहार के बदल रहे सियासी मसावात का झारखंड के सियासी रेयाज़ी पर फिलहाल कोई खास असर नहीं पड़ेगा। बिहार में

जमशेदपुर 23 जून : झारखंड में अगर असेंबली इलेक्शन हुआ तो राजद यूपीए में रहते हुए अपनी साथी पार्टियों के साथ इन्तेखाबात लड़ेगा। बिहार के बदल रहे सियासी मसावात का झारखंड के सियासी रेयाज़ी पर फिलहाल कोई खास असर नहीं पड़ेगा। बिहार में जदयू की जमीन खिसक चुकी है। अब अवाम लालू यादव के साथ है।

यह बातें बिहार के साबिक़ वजीर और राजद के दलित सेल के जनरल सेक्रेटरी सुरेश पासवान ने सर्किट हाउस में सहफियों से बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा कि बिहार में तरक्की नहीं तबाही हो रहा है। जुर्म के इलाके में दिल्ली के बाद बिहार दूसरे नंबर पर है। महराजगंज ज़म्नी इन्तेखाबात में राजद की जीत ने साबित कर दिया है कि जनता लालू यादव के साथ है।

इसी जीत के चलते जदयू और भाजपा की बेमेल शादी टूट गई। जदयू ने भी बिना इंतजार किए नया साथी तलाश लिया। नीतीश कुमार आडवाणी के नाम की माला जप रहे हैं। नरेंद्र मोदी के भाजपा के आला ओहदे पर फायज़ होते ही जदयू ने इत्तेहाद तोड़ने का जो नाटक किया, वह सिर्फ मुसलमानों को लुभाने की साजिश है लेकिन आडवाणी तो नरेंद्र मोदी से माजिद फिरकावाराना हैं। कहा कि चारा घोटाले की जांच रिपोर्ट से राजद की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

पांच को अज़म दिन मनाएगा राजद

राजद अपने यौम ए तासिस के मौके पर पांच जुलाई को अज़म दिन मनाएगा। यह बिहार और झारखंड में एक्तेदार की तबदीली का अज़म दिन होगा। राजद के साबिक़ वजीर सुरेश पासवान ने सर्किट हाउस में कोल्हान से आए पार्टी ओहदेदारों की बैठक कर उन्हें तंजीम की मजबूती के टिप्स दिए। बैठक में सरायकेला नौजवान राजद के जिला सदर देव प्रकाश, मशरिकी सिंहभूम के नौजवान राजद के वजीर जनरल पुष्पेन्द्र नारायण सिंह, चक्रधरपुर नौजवान राजद के दिलीप यादव वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT