आजम खान भू-माफिया घोषित, अब तक 13 मुकदमे दर्ज !

आजम खान भू-माफिया घोषित, अब तक 13 मुकदमे दर्ज !

सांसद आजम खां एवं पूर्व सीओ सिटी आलेहसन खां को भूमाफिया घोषित कर दिया गया है। दोनों का नाम एंटी भू-माफिया पोर्टल भी अपलोड कर दिया गया है। अब दोनों पर गृह विभाग एवं राजस्व विभाग की निगरानी रहेगी।

आजम खां और आलेहसन खां के खिलाफ किसानों की जमीनों को कब्जाने के आरोप में अब तक 13 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। मुकदमे दर्ज होने के बाद प्रशासन ने उनका नाम यूपी एंटी भू-माफिया पोर्टल पर रजिस्टर्ड कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद अब आजम खां और आलेहसन पर सरकार की निगाह भी रहेगी। साथ ही भू-माफिया के खिलाफ होने वाली आगे की कार्रवाई को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

जिलाधिकारी रामपुर आन्जनेय कुमार सिंह ने दोनों के नाम को यूपी एंटी भू माफिया पोर्टल पर रजिस्टर्ड करने की पुष्टि की है। उधर, कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए आजम खां के विधायक पुत्र आजम अब्दुल्ला ने कहा कि यह बदले की कार्रवाई है, सरकार गलत परंपरा डाल रही है।

जमीन प्रकरण में दर्ज हो चुके हैं तेरह मुकदमे
सांसद आजम खां और पूर्व सीओ आलेहसन पर आलियागंज की जमीन प्रकरण में अब तक तेरह मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। यासीन, बंदे, मोहम्मद अहमद रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं। एक मुकदमा राजस्व निरीक्षक की ओर से दर्ज कराया गया है, जिसके बाद मंगलवार को कल्लन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब नासिर, नब्बू, जुम्मा, हनीफ, मतलूब, नाजिम, मुस्तकीम, शरीफ ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Top Stories