Saturday , April 21 2018

यूपी की राजनीति में एक बार फिर दिखेंगे अज़हरु

मुरादाबाद के पूर्व सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। अजहर एक बार फिर मुरादाबाद से चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं। कुछ महीने पहले वह इसका ऐलान भी मुरादाबाद में खुले तौर पर कर चुके हैं। अजहर की मुलाकात से तमाम सियासी अटकलें लगने लगी हैं।

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन 2009 में लोकसभा चुनाव में उतरे और जीते। 2014 में अजहरुद्दीन ने मध्य प्रदेश को अपना ठिकाना बनाया पर सफल नहीं हो सके। मोदी की लहर में उनकी भी हार हो गई। एक बार फिर से वह सियासी समीकरण साधने में लगे हैं। मुरादाबाद में रोजा इफ्तार किया था अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंचे।

अजहरुद्दीन ने राहुल से विस्तार से कुछ खास मुद्दों पर चर्चा की। अज़हर अपने बेटे को भी सियासत में आगे लाना चाहते हैं इसकी भी अटकलें लगने लगी हैं। अज़हर के बेटे अब्बास ने भी युवाओं की सियासत पर बात की। अजहरुद्दीन ने कहा है कि देश में बदलाव के लिए कांग्रेस कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाएगी। मौजूदा सरकार की छुट्टी करने को विशेष रणनीति के तहत काम होगा। पार्टी अध्यक्ष से मुरादाबाद ही नहीं देश की सियासत पर लंबी गुफ्तगू हुई है। पार्टी की सोच है कि देश में विकास हो और हर किसी को न्याय मिले।

TOPPOPULARRECENT