Wednesday , December 13 2017

यूपी के बदायूं में दरोगा सर्वेश कुमार की गोली मारकर हत्या

हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने बुधवार देरशाम बिनावर थाना क्षेत्र में बरेली हाईवे पर रसूलपुर मोड़ के पास एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में थाने के दो सिपाही भी घायल हो गए एक घायल बदमाश को पुलिस ने दबोचा है, जबकि दो बदमाश पुलिस पर गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए। आईजी वीएस मीणा, डीआईजी आशुतोष कुमार और एसएसपी सुनील सक्सेना समेत कई अधिकारी और आसपास के थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।
बताया जा रहा है की मृतक दरोगा सर्वेश कुमार यादव पुत्र गंगाशरण यादव मूलरुप से एटा जिले के थाना नरौलीकलां के गांव अहरमई के रहने वाले थे। जबकि घायल सिपाही प्रमोद पुत्र शंकरलाल पीलीभीत के थाना जहानाबाद के गांव शिवपुरिया और संतोष गंगवार पुत्र झंझनलाल पीलीभीत के बरखेड़ा थाने के पतसरिया का रहने वाले है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शाम साढ़े सात बजे थाने पर सूचना मिली, कि तीन बाइक सवार बदमाश हाईवे पर लूटपाट की कोशिश कर रहे हैं। इस पर एसओ ने थाने के दरोगा सर्वेश यादव और सिपाही प्रमोद को दौड़ा दिया।

दरोगा और सिपाही रसूलपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग करने लगे तभी बरेली की ओर से एक अपाचे बाइक पर तीन बदमाश आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश के तमंचे से चली गोली दरोगा की पेट में जा घुसी और वह लहूलुहान होकर हाईवे पर गिर पड़े। वारदात के बाद बदमाश रसूलपुर मोड़ से होते हुए भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर थाना क्षेत्र के ही गांव घटबेटी में घेर लिया। पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई। यहां बदमाशों की गोली से थाने के सिपाही संतोष गंगवार और प्रमोद कुमार घायल हो गए। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा।

TOPPOPULARRECENT