यूपी के बिजनौर में भाजपा नेता के बेटे व भतीजे की गोली मारकर हत्या

यूपी के बिजनौर में भाजपा नेता के बेटे व भतीजे की गोली मारकर हत्या

यूपी के बिजनौर जिले में पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार को भाजपा नेता के पुत्र व भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार के ही पांच लोग एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। एक रिश्तेदार पर हत्या करने का शक जताया जा रहा है। वह हत्या के बाद से ही फरार है। पुलिस इस मामले में बाकी लोगों से पूछताछ करने में जुटी है। भाजपा नेता की ओर से पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष भीम सिंह कश्यप का 26 वर्षीय पुत्र चंद्रभान उर्फ राहुल, 25 वर्षीय भतीजा कृष्णा पुत्र नरेश, पड़ोस का अश्चनी उर्फ जॉनी व दीपक आपस में रिश्तेदार हैं। ये सब मिलकर बढ़ापुर पाखरो मार्ग पर डेयरी के पास शराब पी रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस दौरान चंद्रभान उर्फ राहुल व कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से अश्वनी उर्फ जॉनी मौके से फरार हो गया।

वहीं दोनों की हत्या की सूचना पर परिजन दौड़कर मौके पर पहुंचे और शवों को उठाकर घर ले आए। घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई। भाजपा के तमाम नेता भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। भीम कश्यप की ओर से अश्वनी उर्फ जॉनी, उसके भाई रंजीत व पिता सुभाष, जॉनी के चचेरे भाई रवि, जॉनी के मुरादाबाद निवासी बहनोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने काफी देर तक दीपक से भी पूछताछ की, पर वह भी घटना के बारे में कुछ सही नहीं बता पाया।

सीओ नगीना अर्चना सिंह ने गांव के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी देहात के मुताबिक घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों ने बताया कि आठ-दस साल पहले आरोपियों से विवाद हो गया था। इसके अलावा और कोई रंजिश नहीं है।

उन्होंने बताया कि शराब पीने वाले सभी एक परिवार के हैं। आपस में तहेरे-चचेरे भाई हैं। हत्या की क्या वजह रही है, यह कोई कुछ नहीं बता रहा। इतना पता चला है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे। जॉनी पर दोनों की हत्या करने की बात कही जा रही है। पुलिस पूरी घटना की तहकीकात में जुटी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है।

Top Stories