Friday , December 15 2017

यूपी के भाजपा नेता पर दलित महिला से रेप करने का लगा आरोप, जांच के दिए गए आदेश

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में आये दिन रेप की घटना खबरों में बनी रहती है। योगी सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बार का यह रेप करने का इल्ज़ाम बीजेपी नेता पर लगा है।

मालूम हो कि इस वक्त उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और योगी आदित्यनाथ इस राज्य के मुख्यमंत्री हैं। शाहजहांपुर में एक दलित महिला ने आरोप लगाया है कि एक बीजेपी नेता ने डरा धमका कर चाकू की नोक पर बलात्कार किया है। वहीं वारदात के बाद से आरोपी नेता फरार है।

लेकिन हैरानी की बात है कि पीड़ित महिला के शिकायत करने पर भी पुलिस ने उसकी एक भी बात नहीं सुनी, लेकिन अब आला अधिकारियों से शिकायत करने पर जांच के आदेश दिए गए है।

बता दें यह शर्मनाक मामला अल्लाहगंज क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली दलित रसोईया की मानें तो वो एक प्राथमिक विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनात है।

आरोपी बीजेपी नेता रामकुमार जोकि किसान मोर्चा का महामंत्री है, ने उसे वेतन बढ़ाने की बात करने के लिए बुलाया और वो उसके साथ नेता की बोलेरो गाड़ी में जा रही थी।

इसी बीच बीजेपी नेता और बोलेरो ड्राइवर ने गाड़ी को कच्चे रास्ते पर डाल दिया। जिसके बाद दलित महिला को बंधक बनाकर, चाकू की नोक पर गाड़ी में ही उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।

घटना को अंजाम देने के बाद महिला को धमकी दी गई कि अगर उसने मुंह खोला तो उसकी हत्या कर दी जाएगी ।वहीं वारदात के बाद जब महिला शिकायत करने थाने पहुंची तो बीजेपी नेता के दबाव में पुलिस ने मामला दर्ज करने की बजाए पीड़िता को थाने से भगा दिया।

जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अफसर के पास न्याय की गुहार लगाई। आलाधिकारी से शिकायत पर अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच सीओ जलालाबाद को सौंपी है।

TOPPOPULARRECENT