यूपी के मंत्री की कार से भिड़ी सीएम योगी के काफिले की गाड़ी, ड्राइवर ने पैर छूकर मांगी माफी, विडियो वायरल

यूपी के मंत्री की कार से भिड़ी सीएम योगी के काफिले की गाड़ी, ड्राइवर ने पैर छूकर मांगी माफी, विडियो वायरल
Click for full image

कानपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेने आज यानी सोमवार को कानपुर पहुंचे हैं. इस दौरान सीएम योगी की फ्लीट में शामिल एक सफेद रंग की कार ने यूपी सरकार में मंत्री सतीश महाना की गाड़ी में टक्कर मार दी. इस बात पर मंत्री जी  नाराज होकर गाड़ी के पुलिसकर्मी ड्राइवर पर बरस पड़े. दूसरी ओर नोकरी जाने के डर से ड्राइवर मंत्री जी के पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा. पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस समय हुई जब सीएम योगी का काफिला मोतीझील स्थित लाजपत भवन पहुंचा. दरअसल उस दौरान सीएम योगी की गाड़ी अंदर प्रवेश कर गई. जिसके बाद उनकी फ्लीट की अन्य गाड़ी अंदर जा रही थी कि अचानक मंत्री जी की गाड़ी आ गई और दोनों में भिड़ंत हो गई. गुस्से में आकर सतीश महाना ने ड्राइवर को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. ड्राइवर की माफी के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और केंद्रीय मंत्री क्रोधित होकर पैदल ही प्रदेश कार्यसमिति बैठक में चले गए.

ड्राइवर ने इस मामले में कहा है कि जब मुख्यमंत्री योगी की गाड़ी अंदर गई तो उन्होंने भी अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी. अचानक सतीश महाना की गाड़ी आ गई और कम जगह होने की वजह से दोनों गाड़ियां भिड़ गई. बता दें कि इस बैठक में सीएम योगी के अलावा उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेस के मंत्री और पदाधिकारी पहुंचे हैं. इस बैठक में लोकसभा 2019 के चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी.

Top Stories