Monday , September 24 2018

यूपी के शामली में नाबालिग लड़की की अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ मंच पर भाषण देते वक्त महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम भरते नजर आते हैं। लेकिन आए दिन बच्चियों के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं इन तमाम दावों से मुंह चि़ड़ाती नजर आ रही हैं।

ताजा मामला शामली जिले का है। जहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया गया।

जानकारी के मुताबिक मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाकुर्तान का है। यहां घर में सो रही एक नाबालिग लड़की को गांव के 2 युवक हथियारों के बल पर उठा कर जंगल की तरफ ले गए। यहां पर युवकों ने उससे दुष्कर्म किया।

वारादात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए और लड़की जंगल में बेहोशी की हालत में पड़ी रही। ग्रामीणों ने जब उसे देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पीड़िता के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में जांच अधिकारी मेजर सिंह का कहना है कि यह मामला 11 मार्च का है। जहां रात के समय एक नाबालिग लड़की का अपहरण हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वहीं पीड़िता ने बताया कि उसके पापा बाहर गए हुए थे और उसकी मम्मी और भाई सभी सोए हुए थे। तभी गांव के विनोद और एक और युवक ने उसका मुंह दबा लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए। उसने बताया कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

TOPPOPULARRECENT