यूपी के शामली में पैसों के विवाद में युवक को चाकू से गोदकर हत्या, एक घायल

यूपी के शामली में पैसों के विवाद में युवक को चाकू से गोदकर हत्या, एक घायल
Click for full image

उत्तर प्रदेश के शामली जिला में दिल को दहला देने वाली घटना प्रकाश में आयी है। यहां रुपयों के लेनदेन के विवाद में एक युवक की चार युवकों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतक को बचाने आये एक अन्य युवक को भी हमलावरों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। हत्या करने के बाद आरोपी हत्यारे मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव गोगवान की है। यहां गांव के रहने वाले पवन का अपने पड़ोसी तीन युवकों के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर बीती देर शाम भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी, तब तो मामला किसी तरह शांत हो गया था। लेकिन आज जब पवन खेत में कार्य करने के लिए जा रहा था तभी आरोपियों गोल्डी, बंटी व सागर ने पवन को दबोच लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए।

जब आरोपी पवन पर चाकू से वार कर रहे थे तो वहां मौजूद एक युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया तो तीन आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकू लगने से पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और तीनों आरोपी आसानी से फरार हो गए। ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल पवन में अन्य घायल युवक सोनू को शामली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर पहुंचने से पहले ही पवन की तो मौत हो गई, जबकि सोनू का उपचार चल रहा है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात के बाद जनपद में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Top Stories