Thursday , December 14 2017

यूपी चुनाव: अच्छे दिन वालों से सावधान रहियेगा- अखिलेश

PC: Amar Ujala

एटा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तमाम विकास की योजनाओं को लोगों के बीच रखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि आप अच्छे दिन वालों से सतर्क रहिएगा, ना जाने कौन सा वायदा करके वह आपके पास आएं और अच्छे दिनों की बात कह के वोट ले लें, आप उनसे सतर्क रहिएगा, सर्दी, गर्मी, बरसात सारे मौसम चले गए लेकिन आजतक अच्छे दिन नहीं आए हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले पुलिस भर्ती के लिए भागना पड़ता था, लेकिन हमने 4.8 किलोमीटर भाग लेना और 10वीं और 12वीं का रिजल्ट दिखा देना भर्ती हो जाएगी, इतनी आसान भर्ती पहले कभी नहीं हुई है। हमने युवाओं को नौकरी देने का काम किया और आगे भी इस प्रयास को तेज करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पांच लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दे चुके हैं, कौशल देकर लोगों को विकल्प दिए हैं। आने वाले समय में हम युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयास करेंगे।

समाजवादी पार्टी द्वारा बांटे गए लैपटॉप की तारीफ करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कोई ऐसा गांव नहीं बचा है जहां हमने लैपटॉप नहीं पहुंचाया है, हम लोगों पढ़ाना चाहते हैं और आगे बढ़ाना चाहते हैं। हमने जो लैपटॉप दिया है उसमें आजतक कोई दिक्कत नहीं आई है और हमने सबसे उत्तम क्वालिटी का लैपटॉप बच्चों को दिया ताकि वह बदलते भारत के साथ खुद को आगे बढ़ता हुआ देख सके।

अखिलेश यादव ने 108 एंबुलेंस सेवा के बारे में बोलते हुए कहा कि यह एंबुलेंस लोगों के बीच महज 15-20 मिनट में पहुंचती है, लेकिन अब हम जानवरों के लिए भी एंबुलेंस की शुरुआत कर रहे हैं, सिर्फ एक फोन पर एंबुलेंस और डॉक्टर आपके पास पहुंच जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT