Wednesday , December 13 2017

यूपी चुनाव: अशोक प्रधान सपा छोड़ बीजेपी में करेंगे “घर वापसी”

नई दिल्ली। यूपी चुनाव के मद्देनजर हर पार्टियों में पार्टियां बदलने का सिलसिला जारी है। नेतागण सियासी नफे-नुकसान का गणित बैठा कर पार्टी बदल रहे हैं। इसी कड़ी में बुलंद शहर के कद्दावर नेता पूर्व सांसद पूर्व मंत्री अशोक प्रधान आज सपा छोड़ कर भाजपा में शामिल होंगे। शाम 4 बजे दिल्ली में अमित शाह उन्हें पार्टी की सदस्यता देंगे।
पहले भी भाजपा में रह चुके हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के ठीक पहले उन्होंने सपा का दामन थाम लिया था।

अशोक प्रधान खुर्जा लोकसभा सीट से चार बार सांसद रह चुके हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें बुलंदशहर से टिकट दिया गया था, लेकिन वह हार गए थे। लोकसभा चुनाव में वो हाथरस से टिकट मांग रहे थे, लेकिन भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह के विरोध की वजह से उन्हें टिकट नहीं मिला नतीजतन उन्होंने सपा के टिकट से चुनाव लड़ा और लोकसभा चुनाव हार गये।

2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर उन्होंने कहा था कि बीजेपी में टिकट की खरीद-फरोख्त हो रही है। पार्टी में किसी किस्म कोई उसूल नहीं रह गया है। पार्टी सिर्फ सत्ता चाहती है यहां बुर्जग नेताओं की इज्जत नहीं की जाती है। उस वक्त उन्होंने मुलायम सिंह की शान में कसीदे भी पढ़े थे और उन्हें इस देश का सच्चा समाजवादी भी कहा था। अब देखना दिलचस्प देखना होगा बीजेपी की सदस्यता लेते वक्त वो मीडिया से क्या कहते हैं।

TOPPOPULARRECENT