Thursday , June 21 2018

यूपी चुनाव: आरएलडी की पहली 35 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए राष्‍ट्रीय लोकदल ने 35 उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी कर दी है। पहली लिस्‍ट में सपा के बागी विधायक गुड्डू पंडित को बुलंदशहर, शिकारपुर से मुकेश शर्मा, नौगवां सादात से अशरफ अली खान, हस्तिनापुर से कुसुम, मुरादाबाद से अजय पाल, हापुड़ से अंजू मुस्‍कान, गढ़ मुक्‍तेश्‍वर से अय्यूब अली, दादरी से रवींद्र भाटी, जेवर से कमल शर्मा, कैराना से अनिल चौहान, थाना भवन से जावेद राव, चरथवाल से सलमान जैदी, मुजफ्फनगर से पायल माहेश्‍वरी, मीरापुर से मिथिलेश पाल, नजीबाबाद से लीना सिंघल, नहटौर से चंद्रपाल को टिकट दिया गया।

बाल्‍मीकि, बिजनौर से राहुल चौधरी, चांदपुर से एसके वर्मा, कांठ से अफाक खान, बिलारी से अनिल चौधरी, सिंकदराबाद से आशा यादव, स्‍याना से सुनील सिंह, अनूपशहर से होशियार सिंह, खैर से ओेमपाल सिंह खटीक, बरौली से नीरज शर्मा, इगलास से सुलेखा को टिकट।

सादाबाद से अनिल चौधरी, मांट से योगेश नौहवार, एत्‍मादपुर से प्रेमसिंह बघेल, आगरा ग्रामीण से नारायण सिंह सुमन, पीलीभीत से मंजीत सिंह, बरखेड़ा से स्‍वामी प्रवक्‍तानंद, बस्‍ती सदर से ऐश्‍वर्य राज सिंह को टिकट दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT