Tuesday , January 16 2018

यूपी चुनाव : आरएलडी के एक नेता ने रंग बदला, कहा बीजेपी को वोट दो

राजकुमार कश्यप, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के ‘नकुर’ चुनाव क्षेत्र से खड़े आरएलडी के उम्मीदवार ने कहा की वो अपनी पार्टी छोड़ बीजेपी मे शामिल हो रहे हैं। यह घोषणा उन्होंने राज्य में दूसरे चरण के चुनाव शुरू होने से 2 दिन पहले करी ।

कश्यप ने अपने इस फैसले की घोषणा बीजेपी के मुखिया ‘अमित शाह’ की एक रैली मे सोमवार को करी। उन्होंने अपने समर्थको से कहा की वे उनकी जगह बीजेपी के उम्मीदवार ‘धर्मवीर सैनी’ को वोट दें।

उन्होंने ‘राष्ट्रीय लोक दाल’ के नेताओ पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया और कहा की जिस पार्टी मे उनका आदर न हो वो ऐसी पार्टी को छोड़ना चाहते हैं।

कश्यप ने कहा की वे अपनी उम्मीदवारी वापिस नहीं ले सकते, पर अब वे सैनी के लिए समर्थन मांगेंगे ।

अजित सिंह के नेतृत्व वाली ‘राष्ट्रीय लोक दल’ के नेताओ ने कहा की कश्यप का यह कार्य अनैतिक है और लोगो से अपील करी की वे ‘हैण्ड पंप’ को ही वोट करें। ‘हैण्ड पंप’ आरएलडी का चुनावी चिन्ह है ।

आरएलडी  के पश्चिम यूपी के अध्यक्ष , ‘मुंशी रामपाल’ ने कहा की कश्यप ने अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए अपना राजनीतिक भविष्य ख़राब कर लिया है ।

सहारनपुर जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार सोमवार शाम को समाप्त हो गया और लोग बुधवार को अपने प्रतिनिधियों को चुनने के लिए अपने वोट डालेंगे।

TOPPOPULARRECENT