Saturday , November 18 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: बीजेपी के घोषणापत्र का नाम ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’

यूपी चुनाव: बीजेपी के घोषणापत्र का नाम ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’

लखनऊ। यूपी में जीत का ख्वाब देख रही बीजेपी ने लखनऊ में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसे सबके सामने रखा। पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र का नाम लोक कल्याण संकल्प पत्र रखा है। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि हमने यूपी में अलग-अलग वर्गों के बीच जाकर उनकी राय ली है। बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव, शहर-शहर घूम कर लोगों के बीच काम कर रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि एक बार यूपी की जनता हमें एक मौका दीजिए हम यूपी को बीमारु राज्य से बाहर निकालेंगे। शाह ने बताया कि पार्टी ने लोगों से ‘यूपी के मन की बात’ के जरिए लोगों की राय जानने की कोशिश की। यूपी विकास के मामले में पीछे चला गया है। अमित शाह ने कहा कि हम संकल्प लेकर यूपी चुनाव में उतरे हैं। सपा और बसपा के 15 साल के कार्यकाल में यूपी को काफी नुकसान हुआ।

बीजेपी चाहती है कि यूपी भी विकास करे इसके लिए हम कार्य करेंगे। यूपी में परिवारवाद बंद होगा। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के विकास को लेकर हमेशा कदम उठाते रहे हैं लेकिन राज्य की सपा सरकार ने उसे जमीन तक पहुंचने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का जनता ने पूरा समर्थन किया।

TOPPOPULARRECENT