यूपी- झाड़-फूंक के नाम पर किशोरी के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म

यूपी- झाड़-फूंक के नाम पर किशोरी के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म
Click for full image

रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी के साथ मऊ किले पर झाड़-फूंक करने के नाम पर एक बाबा के दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रामपुर बरकोनिया थानाध्यक्ष संजय सिंह के मुताबिक पीड़िता ने थाने में दी गई तहरीर के माध्यम से बताया कि तीन अक्तूबर को मऊ किले के एक बाबा मेरे घर आए थे। उसने बाबा को बताया कि उसकी तबीयत अक्सर खराब रहती है। इस पर बाबा ने कहा कि मऊ किले पर आओगी तो झाड़-फूंक कर ठीक कर देंगे। इस दौरान मेरी मां भी वहां मौजूद थीं। चार अक्तूबर को वह अपनी मां को बताकर मऊ किला गई। वहां बाबा ने झाड़-फूंक किया। बाबा ने कहा कि वह यहां 40 दिन रुकेगी तो ठीक हो जाएगी। वह किले पर ही बाबा के यहां रुक गई। पीड़िता ने बताया कि बुधवार की रात को बाबा ने मुझे डरा धमकाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। जब वह सुबह घर जाने लगी तो बाबा ने उसे नहीं जाने दिया। शुक्रवार को वह शौच के बहाने वहां से भाग कर घर आ गई।

घर आकर उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित अनूप बाबा मऊ किला रामपुर बरकोनिया के खिलाफ 376, 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Top Stories