Saturday , November 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / यूपी पर मोदी 26 मई को सहारनपुर में संबोधित करेंगे

यूपी पर मोदी 26 मई को सहारनपुर में संबोधित करेंगे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करते हुए भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेताओं सहित 45 केंद्रीय मंत्रियों को राज्य के दौरे का निर्देश दिया है जो मोदी सरकार के दो साल पूरा विज्ञापन करेंगे। इस अभियान 26 मई को सहारनपुर से शुरू होगा और इसमें खुद प्रधानमंत्री शिरकत करेंगे।

मोदी के दौरे सहारनपुर के दूसरे दिन राज्य के 32 शहरों में केंद्रीय मंत्रियों के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है। राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस राज्य अब भाजपा की रणनीति का केंद्र बन गया है जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह संभावना है कि 26 मई से 10 जून के दौरान राज्य में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने लखनऊ में आज कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 26 मई को सहारनपुर में रैली को संबोधित करते हुए एक सप्ताह लंबे कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान मोदी सरकार के कार्यों की विज्ञापन जाएगी। संभावना है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली लखनऊ में और मंत्री गर्भावस्था और नकल नितिन गडकरी कानपुर में इसी तरह की सभाओं और रैलियों को संबोधित करेंगे। दूसरे मंत्रियों भी विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे।

TOPPOPULARRECENT