यूपी: पांच साल की बच्ची से रेप के बाद दो समुदाय के लोगों में तनाव!

यूपी: पांच साल की बच्ची से रेप के बाद दो समुदाय के लोगों में तनाव!

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शादी में शामिल होने आई एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबकि, एक शख्स ने अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई एक 5 साल की मासूम का शादी के पंडाल से अपहरण कर उसके साथ रेप किया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, आसपास के लोगों ने युवक के घर से मासूम को बरामद कर आरोपी की जमकर धुनाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव है। लोगों के गुस्से को देखते हुए 8 थानों की पुलिस के साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फखरपुर इलाके के रहने वाले अतुल सिंह के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार अपने परिवार के साथ आए थे। देर रात जब विवाह का आयोजन हो रहा था वहीं पर परिवार की 5 साल की मासूम भी मौजूद थी।

तभी भीड़भाड़ का फायदा उठाकर पड़ोस के रहने वाले फहीम नाम के एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया। मासूम को वहां न देख लोग उसकी तलाश करते हुए आरोपी के घर पहुंच गए जहां पर वह मासूम के साथ मारपीट एवं दुष्कर्म में संलिप्त मिला।

इसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। आरोपी युवक के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव का माहौल है। 8 थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है। पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि 5 साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रेप, अपहरण व पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्जकर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Top Stories