यूपी- पुलवामा हमले का समर्थन करने वाले रवि मौर्य पर केस दर्ज़

यूपी- पुलवामा हमले का समर्थन करने वाले रवि मौर्य पर केस दर्ज़

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जवानों की शहादत पर जहां पूरे देश के लोगों में दुख और गुस्सा है, वहीं उत्तर प्रदेश के  बलिया जिले के फेफना का रहने वाला  रवि प्रकाश मौर्य नाम के एक  युवक ने इस कायराना हरकत को जायज ठहराया है।

उसने शहीदों के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी मौर्या के  खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलवामा घटना के सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले रवि प्रकाश मौर्य के ख़िलाफ़ बलिया पुलिस ने फेफना थाने में आईटी एक्ट व भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया है ।

युवक मौर्य फेफना थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बलिया एसपी विजय पाल सिंह ने शनिवार को बताया कि फेसबुक पर स्वयं को सपा से जुड़ा बताने वाले रवि प्रकाश मौर्य ने फिदायीन हमले के दोषी आतंकी आदिल अहमद का कथित रूप से समर्थन करते हुए उस पर गर्व जताया था तथा अश्रु पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की थी । उन्होंने बताया कि  मौर्य का पोस्ट आज वायरल हुआ था जिसकी बाद कारवाई की गई है

साथ ही उन्होंने कहा  कि सोशल मीडिया पर पूरी तरह से नजर रखी जा रहीं । कोई भी गलत पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जायगा ।

 

 

Top Stories