Wednesday , December 13 2017

यूपी में आज भी लोकप्रिय हैं नरेंद्र मोदी- सर्वे

लखनऊ। एक टीवी न्यूज़ चैनल के सर्वे में विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भले बढ़त मिलती और अगले मुख्यमंत्री पद के लिए 24-24 प्रतिशत के साथ मायावती और अखिलेश यादव के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। मगर लोकप्रियता के मामले में आज भी नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। पिछले दो ढाई सालों में देश के विभिन्न मोर्चों पर विफलता झेलने के बावजूद मोदी के चाहने वालों में खास कमी नहीं आई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

टीवी न्यूज़ चैनल ने आगामी चुनाव के मद्देनज़र सूबे के 65 विधानसभा क्षेत्रों के 452 वोटरों के बीच सैम्पल सर्वे करवाया था। इस दौरान यूपी के लोगों से उनके बीच नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को लेकर भी सवाल पूछे गए । पहला सवाल था, आप मोदी के काम काज से कितने संतुष्ट हैं। दूसरा, दो साल में उनका काम कैसा रहा और तीसरा, क्या अच्छे दिन आ गए ?
इन प्रश्नों में से दो के जवाब मोदी के पक्ष में गए हैं। पहले सवाल के जवाब में 68 फीसदी ने संतोष व 22 फीसदी ने असंतोष, दूसरे में 63 ने संतोष एवं 23 फीसदी ने असंतोष जाहिर किया। जब कि यूपी के 52 फीसदी लोगों ने मना कर दिया कि अच्छे दिन आए हैं। तीसरे प्रश्न के उत्तर में 32 फीसदी ने हाँ, 52 ने ना कहा । जबकि16 फीसदी ने इससे अनभिगता जाहिर की है।

लखनऊ से एम ए हाशमी

TOPPOPULARRECENT