Sunday , December 17 2017

यूपी में छठे मरहला के इंतेख़ाब के लिए मुहिम ख़तम

मग़रिबी उत्तर प्रदेश की मुस्लिम।जाट।जा तू पट्टी में 68 असेंबली मे सीटो के लिए छठे मरहला की पोलिंग के लिए मुहिम आज शाम इख़तेताम को पहुंच गई। छठे मरहला की पोलिंग, जिसमें क़ौमी राजधानी ख़ित्ता का भी अहाता होगा, 28 फरवरी को होगी जिसमें त

मग़रिबी उत्तर प्रदेश की मुस्लिम।जाट।जा तू पट्टी में 68 असेंबली मे सीटो के लिए छठे मरहला की पोलिंग के लिए मुहिम आज शाम इख़तेताम को पहुंच गई। छठे मरहला की पोलिंग, जिसमें क़ौमी राजधानी ख़ित्ता का भी अहाता होगा, 28 फरवरी को होगी जिसमें तेराह अज़ला में 1103 उम्मीदवारों की तक़दीरों के फ़ैसले होंगे।

छठे मरहला की पोलिंग में कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल (आर एलडी) के इत्तेहाद् की आज़माईश होगी। 21 इशारीया 18 मिलीयन से ज़ाइद वोटर 21317 पोलिंग स्टेशनों में हक़ राय दही का इस्तेमाल करेंगे। छठे मरहला के मुमताज़ उम्मीदवारों में मथुरा से आर एल डी के एम पी जयंत चौधरी (मठ हलक़ा), तवानाई के वज़ीर राम वीरा उपाधयाय (सीकर दर्रा रो हलक़ा), कल्याण सिंह के बेटे राज वीर सिंह (दबाई हलक़ा) और बहू प्रेम लता (उतरो ली हलक़ा) नीज़ साबिक़ ब्यूरोक्रेट और आर एल डी के उम्मीदवार बाबा हरदेव सिंह (एतिमाद पर) शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT