Tuesday , December 19 2017

यूपी में तीन दिन तक सियासी हलचल पैदा करेंगे राहुल गाँघी !

लखनऊ। कोंग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी में सियासी हलचल पैदा करने को आज शाम से तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कार्यकर्ता सम्मलेन में भाग लेने से लेकर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
राहुल गांधी अमेठी के स्थानीय सांसद हैं। उनके सांसद निधि से क्षेत्र में कराए गए कार्यों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासी नाराज़गी है। उनका आरोप है कि उनके सुझाव के अनुसार, विकास एजेंसियां काम नहीं कर रही हैं। यह मुद्दा कार्यकर्ता सम्मेलन के अलावा जिला निगरानी समिति में भी उठाया जाएगा। इस दौरान पार्टी से निष्कासित राजेश पांडेय का राहुल से मिलने का कार्यक्रम है।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

राहुल गांधी शाम 4:50 दिल्ली से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगे। इसके बाद सड़क मार्ग से रायबरेली पहुंचेंगे। वहां स्वर्गीय उमाशंकर मिश्रा के घर जाएंगे और उनके परिजनों के समक्ष शोक व्यक्त करेंगे। फिर रात करीब 9 बजे मुंशीगंज गेस्ट हाउस पहुंचेगे। एक अगस्त की सुबह 10 से दोपहर 12.30 बजे तक गेस्ट हॉउस में कार्यकर्ता सम्मलेन का कार्यक्रम है। फिर दिन के डेढ़ बजे जगदीशपुर विधानसभा के जाफरगंज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे मुंशीगंज गेस्ट में उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक का कार्यक्रम है। नेताओं संग बैठक में राहुल गांधी की दो चरणों में होने वाली एक महीने की यूपी यात्रा की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जाएगा। राहुल गांधी , तीन दिवसीय अमेठी यात्रा के अंतिम दिन दो अगस्त को दिन के 10 बजे कलक्ट्रेट में निगरानी समिति की बैठक में भाग लेंगे। उसी दिन दोपहर दो बजे बाई एयर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

लखनऊ से एम ए हाशमी

TOPPOPULARRECENT