Thursday , December 14 2017

यूपी में फिर गैंगरेप, घर से अगवा कर सास-बहू को बनाया शिकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के बुलंद हौसलों पर कहीं रोक लगने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा वाकिया में अमरोहा में बदमाशों ने घर में घुसकर सास-बहू को अगवा कर ले गए और बंदूक तानकर उनके साथ बारी बारी से रेप किया गया। इसी के साथ सास-बहू न

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के बुलंद हौसलों पर कहीं रोक लगने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा वाकिया में अमरोहा में बदमाशों ने घर में घुसकर सास-बहू को अगवा कर ले गए और बंदूक तानकर उनके साथ बारी बारी से रेप किया गया। इसी के साथ सास-बहू ने जो भी जेवर पहन रखे थे बदमाश वे भी लूट लिए और उन्हें डरा धमका पर फरार हो गए।

इत्तेला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नामालूम बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनो को जिला अस्पताल में शरीक करा दिया गया है और उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया है। यह वाकिया मंगल की रात की है। वाकिया के दिन इस घर में पार्टी चल रही थी और पार्टी के दौरान ही बदमाश घर में घुसे और बंदूक तानकर दोनों ख्वातीन को अगवा कर ले गए।

ख्वातीन के साथ एक छोटा बच्चा भी था जिसे बदमाश उठाकर ले गए। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जिस तरह घर में घुसकर कई लोगों के सामने बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया इससे लोग खुद को महफूज़ नहीं महसूस कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT