Thursday , November 23 2017
Home / Khaas Khabar / यूपी में बलात्कारो के पीछे आज़म खान का हाथ : साध्वी प्राची

यूपी में बलात्कारो के पीछे आज़म खान का हाथ : साध्वी प्राची

लखनऊ : साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है इसबार उन्होंने आजम खान पे निशाना साधा है प्राची ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आजम की सरपरस्ती में प्रदेश में बलात्कार फल-फूल रहे हैं। उन्होंने मांग की है कि दिल्ली मेडिकल कॉलेज में “हिन्दू गायनोकॉलोजिस्ट” से पीड़िताओं का दोबारा मेडिकल कराया जाए।
आजम खान ने मामले को राजनीतिक साजिश बताया था जिसपर काफी विवाद हुआ। बाद में आजम अपने बयान से पलट गए। साध्वी प्राची से पहले बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित भी पीड़‌ितों से मिल चुके हैं। राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने इस मामले को राज्य सभा में उठाया था।
29 जुलाई की रात को दिल्ली-कानपुर हाईवे से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार को डकैतों ने बुलंदशहर के दोस्तपुर गांव के निकल रोककर लूट लिया और परिवार की दो महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ित महिलाएं मां-बेटी हैं।
मंगलवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में आईजी सुजीत पांडेय ने पीड़िता के पिता का नाम सार्वजनिक कर दिया जिसकी मीडिया ने काफी आलोचना की। अपनी सफाई में आईजी ने कहा कि पीड़िता के पिता का नाम एफआईआर में दर्ज है और उन्होंने जानबूझकर उनका नाम नहीं लिया।

TOPPOPULARRECENT