Saturday , December 16 2017

यूपी में भाजपा को रोकने के लियें गठबंधन करने को तैयार हु -ओवैसी

एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि उनकी पार्टी यूपी में चुनाव लड़ने के लिए गठबंधन करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि राज्य में समाजवादी पार्टी वादे पूरे नहीं करने के कारण जनता की नाराजगी का सामना कर रही है।

ओवैसी ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमारे यूपी अध्यक्ष शौकत अली कुछ संगठनों, कुछ नेताओं एवं कुछ पार्टियों के साथ संपर्क में हैं। इस पर कुछ भी टिप्पणी करना अभी जल्दबाजी होगा। निश्चित तौर पर हम गठबंधन को लेकर खुले हैं किन्तु यह समाजवादी पार्टी, कांग्रेस या भाजपा जैसे दलों के साथ नहीं हो सकता।’’ उनसे सवाल किया गया था कि क्या उनकी पार्टी के चुनाव के लिए छोटे दलों के साथ हाथ मिलाने की संभावना है। राज्य में अगले साल के शुरू में चुनाव होने हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ने कहा, ‘‘मैं ऐसे मामलों में शामिल नहीं हूं। हमारे राज्य अध्यक्ष वहां हैं। हमें कुछ समय प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।’’ हाल में उत्तर प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित कर चुके ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जो बहुत खुशी की बात है तथा इससे उनकी पार्टी को काफी भरोसा मिला है।

उन्होंने कहा, ‘‘राज्य सरकार के खिलाफ निश्चित तौर पर काफी नाराजगी है क्योंकि उन्होंने चुनावी घोषणापत्र में किये गये वादों को पूरा नहीं किया है। सरकार की खिंचाई हो रही है। वे कानून एवं व्यवस्था को नियंत्रित करने में विफल रहे हैं तथा अब उनकी पार्टी के भीतर ही गंभीर आतंरिक मतभेद चल रहे हैं।’’

TOPPOPULARRECENT