Thursday , April 19 2018

यूपी में मुस्लिम महिला नेता मुन्नी बेगम को गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हत्याकांड सामने आया है, जिसमे सोमवार सुबह कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि, यह वारदात बागपत कोतवाली क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ला निवासी कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम के घर हुई. सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का दौरा किया।

वहीं मृतका के परिजनों ने जेल में बंद इनामी बदमाश जाहिद उर्फ लंबू पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि जाहिद मृतका को धमकी दे रहा था और उसने ही अपने साथियों से मुन्नी बेगम की हत्या कराई है।

एसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि, 50 वर्षीय मुन्नी बेगम ने पिछले साल ही पार्षद का चुनाव लड़ा था, राजनीतिक संबंधों को देखते हुए पुलिस को किसी पुरानी रंजिश का शक हो रहा है।

आपको बता दें कि, आरोपी जाहिद उर्फ लंबू की करतूतों की लिस्ट काफी लंबी है। लंबू अपने शाही शौक फरमाने के लिए एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देता था।

यूपी पुलिस के लिए चुनौती बना मोस्ट वांटेड लंबू कई वर्षों से फरार था। लेकिन आखिरकार वह पुलिस की जाल में फंसा और अब हवालात की हवा खा रहा है। लेकिन वहां से भी लम्बू सक्रिय है।

TOPPOPULARRECENT