Tuesday , January 16 2018

यूपी में लड़कियों के मोबाइल नंबर 50 से 500 रुपए में बिक रहे हैं

यह चौंका देने वाली खबर है कि उत्तर प्रदेश में मोबाइल रिचार्ज करने वाली दुकानों पर लड़कियों के मोबाइल नंबर बेचे जा रहे हैं। इसके लिए दुकानदार पचास रुपये से लेकर 500 रुपये तक वसूल रहे हैं। यह गोरखधंधा उत्तर प्रदेश के कई शहरों में धड़ल्ले से चल रहा है। यहां साधारण लुक वाली लड़की का मोबाइल नंबर 50 रुपए में जबकि लड़की खूबसूरत हो तो उसका मोबाइल नंबर 500 रुपए में मिल जाता है।

दरअसल मोबाइल रिचार्ज की दुकानों से लड़कियों के फोन नंबर खरीदकर उनका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। मनचले लड़के लड़कियों के नंबर पर फोन कर उन्हें परेशान कर रहे हैं। लड़की के फोन उठाने पर मनचले उटपटांग बातें करने की कोशिश करते हैं। अगर लड़की बात करने से मना करती है तो उससे अभद्र बातें भी करते हैं।

लड़कियों के पास जो भी फोन कॉल आते हैं उसमें अधिकतर पुरुष दोस्ती से बातें शुरू करते हैं। बातों ही बातों से मनचले लड़कियों को परेशान करते हैं। ये नंबर दरअसल उन्हें मोबाइल फोन के रिचार्ज शॉप से मिले होते हैं। शिकायत के बाद जब पुलिस उन नंबरो पर कॉल करती है तो लोग अक्सर बहाना बना देते हैं। उनका कहना होता है कि उन्होंने अपना मोबाइल चार्ज पर लगाया हुआ था और उन्हें नहीं मालूम कि किसने उनके नंबर से कॉल किया।

TOPPOPULARRECENT