Monday , December 11 2017

यूपी में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद हत्या

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप के एक शर्मनाक वारदात का मामला प्रकाश में आया है। ये मामला थाना रौजा क्षेत्र का है । यह मामला 17 अक्टूबर का है जब 13 वर्षीय बालिका सुबह घर से अपने खेत जाने के लिए निकली थी। जिसके बाद वो घर वापस नहीं लौटी थी। इसकी सूचना लड़की के परिजनों ने अगले दिन सुबह पुलिस को भी दी। परिजनों की माने तो पुलिस ने बेटी को ढूढ़ने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की गई। इसके बाद जब घरवालों ने उसकी तलाश की तो उसी दिन देर शाम को लड़की की लाश गांव के बाहर गन्ने के खेत से बरामद हुई।

यहां कुछ दिन पहले एक नाबालिग लड़की की लाश खेत में पड़ी मिली थी। इसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद सबके होश उड़ गए हैं। लड़की के शरीर पर जख्मों के कई निशान थे। नाक और मुंह से भी खून बह रहा था। बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था। हालात को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि बलात्कार के बाद बेरहमी से उसकी हत्या की गई। वहीं इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वारदात के सात दिन बाद लड़की के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो सबके होश उड़ गए। पोस्टमार्टम करने वाली टीम के हेड डॉक्टर राजीव शर्मा ने बताया कि लड़की की बॉडी पर दांतों से काटे जाने के कई निशान थे। उसका प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह जख्मी था। डॉक्टर्स का कहना है कि इस वारदात को किसी एक आदमी ने नहीं बल्कि कम से कम तीन से चार लोगों ने अंजाम दिया है।

इस मामले में पुलिस ने गांव के ही 60 साल के सुरेंद्र नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र ने अपना जुर्म कबूल किया है। वहीं बालिका के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर नाजगी जताते हुए सीबीसीआईडी जांच की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT