यूपी- सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या, मर्डर का लाइव वीडियो आया सामने

यूपी- सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या, मर्डर का लाइव वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि, हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। डबल मर्डर की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी वीडियो शेयर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि, हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। डबल मर्डर की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी वीडियो शेयर किया गया है।

सपा नेता के बेटे को भी उतारा मौत के घाट बेटे सुनील ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन हत्यारों ने उसे भी गिराकर मौत के घाट उतार दिया। छोटे लाल दिवाकर को समाजवादी पार्टी ने बीते विधानसभा चुनाव में चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया था। हालांकि, बाद में यह सीट गठबंधन खाते में कांग्रेस के पास चली गई थी और छोटेलाल चुनाव नहीं लड़ पाए थे। छोटेलाल इस समय चंदौसी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी प्रभारी के रूप में काम कर रहे थे।

जांच के लिए तीन टीम बनाई गईं: एसपी पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि शमसोई गांव के प्रधान छोटे दिवाकर (सपा नेता) की मनरेगा सड़क के काम को लेकर पूर्व प्रधान के साथ कुछ कहासुनी हुई। पिता और पुत्र की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और एफआईआर दर्ज की है। घटना की जांच के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया और जांच जारी है।

Top Stories