Wednesday , June 20 2018

यूपी: 17 साल की लड़की से छेड़छाड़, शिकायत के बाद गोली मारकर की हत्या!

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक 17 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने बांदा जिले में चार दिन पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लड़कों ने उनसे छेड़छाड़ की। आरोप है कि छेड़छाड़ करने वाले मनचलों ने ही शुक्रवार को लड़की को सोते समय गोली से मारकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, लड़की महोबा जिले की निवासी थीं। पुलिस ने तीन आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी कटरा के नोनिया मोहल बस्ती में रहकर नर्सिंग परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। पीड़िता ने चार दिन पहले ही पुलिस के पास शिकायत की थी कि चार लड़के उनको छेड़ते थे और परेशान करते थे।

पीड़िता की बड़ी बहन ने शनिवार को मांग की कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा, ‘आरोपियों को पकड़कर जेल भेजने से मेरी बहन वापस नहीं आ जाएगी। हमें न्याय चाहिए।

मेरी बहन ने छेड़खानी, गाली-गलौज और फब्तियां कसे जाने की शिकायत पुलिस के पास की थी, लेकिन चारों आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। उनसे सिर्फ एक बार कोतवाली में पूछताछ हुई, जिसके बाद वे और गुस्से में आकर घूमते थे और जान से मारने को कहते थे।’

कोतवाली पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर श्रीनिवास ने कहा, ‘मुख्य आरोपी के तीन सहयोगियों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गईं हैं।’

TOPPOPULARRECENT