यूसुफ पठान ने दिवाली पर जवानों के साथ बांटी खुशियां, सोशल मीडिया पर हो रही है सराहना

यूसुफ पठान ने  दिवाली पर जवानों के साथ बांटी खुशियां, सोशल मीडिया पर हो रही है सराहना
Click for full image

बड़ौदा के खिलाड़ी यूसुफ पठान ने बुधवार को हवाईअड्डे पर सीआईएसएफ के जवानों को मिठाई खिलाई। इसके बाद ट्विटर पर उनके इस कदम की लोगों ने जमकर सराहना की। सोशल मीडिया पर पठान द्वारा तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद लोगों ने इस ऑलराउंडर का स्वागत किया। लोग लिख रहे हैं कि अगर यूसुफ पठान की तरह ही सब लोग सोचने लगें तो हमारे जवान कभी अकेला महसूस नहीं करेंगे।

दरअसल हुआ ये कि बुधवार को छोटी दिवाली के मौके पर यूसुफ पठान अपने घर बड़ौदा पहुंचे। बड़ौदा हवाई अड्डे पर  यूसुफ पठान ने देखा कि लोग हाथों में मिठाई और उपहार के डिब्बे लिये अपने घर परिवार से मिलने जा रहे हैं, वहीं एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवान अपनी ड्यूटी करने में मशगूल हैं। ये देख यूसुफ ने हवाईअड्डे पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों को मिठाई खिलाई। 

तस्वीरों में यूसुफ जवानों के साथ नजर आए. उन्होंने लिखा, ‘त्‍योहार के दिन भी काम करने वाले जवानों को सलाम करता हूं। मैंने दिवाली के अवसर पर बड़ौदा हवाई अड्डे पर जवानों के साथ मिठाई का आदान-प्रदान किया।

कुछ लोगों ने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं तो कुछ ने उनके इस काम की तारीफ की। यूसुफ की टीम बड़ौदा अगले 1 नवंबर से वडोदरा में एक महत्वपूर्ण ग्रुप सी में खेलेंगे।

Top Stories