Saturday , November 18 2017
Home / India / यूुपी में मुजफ्पफरनगर दंगो पर फिर से सियासत, बीजेपी विधायक ने दिया भड़काऊ बयान

यूुपी में मुजफ्पफरनगर दंगो पर फिर से सियासत, बीजेपी विधायक ने दिया भड़काऊ बयान

मुज़फ्फरनगर। बीजेपी युवा मोर्चा के युवा सम्मलेन में पहुचे मुज़फ्फरनगर दंगो के आरोपी बीजेपी के चर्चित विधायक सुरेश राणा ने मंच से ऐलान किया है कि 2017 में उनकी सरकार बनवाओ वो आज़म खान को उसी वज्र वाहन से जेल भेजेंगे जिस वज्र वाहन से उन्हें जेल भेजा गया था। मैने आज तक उस वज्र वाहन का नंबर याद किया हुआ है। बीजेपी युवा मोर्चा के इस सम्मलेन को बीजेपी के युवा मोर्चा के संयोजक पंकज सिंह सहित जिले के कई बीजेपी नेताओं ने भी संबोधित किया।

दरअसल आज मुज़फ्फरनगर के टाउनहाल मैदान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा सम्मलेन आयोजित किया गया था, जिसमे भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के संयोजक पंकज सिंह और भाजपा के फायर ब्रांड विधायक सुरेश राणा को मुख्य अतिथि बनाया गया था। इस कार्यक्रम में भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहें।

मंच से बोलते हुए सुरेश राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आज़म खान पर वार करते हुए हुए उन्हें मुज़फ्फरनगर दंगो का मुख्य आरोपी बताया। वंही भाजपा विधायक सुरेश राणा ने कहा की उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद वो उसी पुलिस वाहन वज्र से जेल भेजने का काम करेंगे जिस वज्र वाहन से उन्हें दंगो का आरोपी बनाकर जेल में भेजा गया था।

वंही पंकज सिंह ने कहा की देखिये इसके बारे में हमारे केंद्र के नेताओं एक बार नहीं बल्कि कई बार स्पष्ट कर दिया है कि बार-बार इस बारे में कोई कमेंट करने की जरुरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT