Monday , May 28 2018

यू पी में कल से गांधी ख़ानदान की इंतेख़ाबी मुहिम

नई दिल्ली, ३१ जनवरी ( पी टी आई ) गांधी ख़ानदान यक्म फ़रवरी से उत्तर प्रदेश में अपनी इंतेख़ाबी मुहिम में शिद्दत पैदा करेगा । कांग्रेस की सदर सोनिया गांधी देवरिया और गोंडा में इंतेख़ाबी जलसों से ख़िताब करेंगी । राहुल गांधी 2 फ़रवरी को मेर

नई दिल्ली, ३१ जनवरी ( पी टी आई ) गांधी ख़ानदान यक्म फ़रवरी से उत्तर प्रदेश में अपनी इंतेख़ाबी मुहिम में शिद्दत पैदा करेगा । कांग्रेस की सदर सोनिया गांधी देवरिया और गोंडा में इंतेख़ाबी जलसों से ख़िताब करेंगी । राहुल गांधी 2 फ़रवरी को मेरठ में एक जलसा में अजीत सिंह के साथ शरीक होंगे ।

ये कांग्रेस और आर एल डी की पहली मुशतर्का रैली होगी । पार्टी ज़राए ने कहा कि प्रियंका गांधी भी इमकान है कि राय बरेली और अमेठी में इसी दिन इंतेख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेंगी । ये कयास आराईयां भी की जा रही हैं कि प्रियंका गांधी राय बरेली और अमेठी के बाहर इस बार इंतेख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेंगी ताहम बाज़ाबता तौर पर पार्टी ने इस ताल्लुक़ से अभी कुछ नहीं कहा है ।

प्रियंका गांधी जारीया माह के तीसरे हफ़्ते में अमेठी और राय बरेली के तहत आने वाले दस असेंबली हलक़ों का दौरा कर चुकी हैं और पार्टी कारकुनों से तबादला ख़्याल भी कर चुकी हैं। इमकान है कि पार्टी की जानिब से उत्तर प्रदेश के लिए अपने इंतेख़ाबी मंशूर का कल ऐलान किया जाएगा और परसों से इंतेख़ाबी मुहिम में शिद्दत पैदा की जाएगी ।

कांग्रेस की जानिब से पहले ही रियासत की तरक़्क़ी के लिए एक मंसूबे का ऐलान किया जा चुका है । जिसे वीज़न दस्तावेज़ 2020 का नाम दिया गया है ।

TOPPOPULARRECENT